KRIDEZ बड़ा साइज़ हैप्पी बेबी म्यूजिकल टच सेंसर और हंसते हुए बॉय डॉल इंडोर | बच्चों लड़कियों के लड़कों के लिए आउटडोर टॉय (नया संस्करण 2020 भारत में निर्मित, 35cm लंबाई) – मल्टीकलर (1 का पैक) Toy Review India (Iknoor World )

922


Price: [price_with_discount]
(as of [price_update_date] – Details)


[ad_1]
Toy Review India (Iknoor World )
KRIDEZ किसी विशेष नॉन-टॉक्सिक और सॉफ्ट फ़ैब्रिक / सॉफ्ट और कडली फिलिंग के लिए प्यारा और गले लगाने योग्य गाने वाली डॉल चलने योग्य बाहों, पैर और सिर. इस साल अपने छोटे बच्चों को एक प्यारा सॉफ्ट टॉय पेश करके खुश करें. इस डॉल का मुस्कुराता हुआ चेहरा आपके बच्चों के चेहरे पर भी प्रतिबिंबित करेगा. बच्चे बहुत सारे रोल प्ले में भी शामिल हो सकते हैं, क्योंकि यह डॉल हमेशा अपने गहरे रहस्यों और कहानियों के लिए कान देने के लिए होती है. उनके बेडरूम में यह सॉफ्ट टॉय उन्हें मज़ेदार प्लेटाइम के अंतहीन घंटे देगा. इस डॉल का मुस्कुराता हुआ चेहरा आपके बच्चों के चेहरे पर भी प्रतिबिंबित करेगा. – बच्चे बहुत सारे रोल प्ले में भी शामिल हो सकते हैं, क्योंकि यह डॉल हमेशा अपने गहरे रहस्यों और कहानियों के लिए कान देने के लिए होती है. – उनके बेडरूम में यह सॉफ्ट टॉय उन्हें मज़ेदार प्लेटाइम के अंतहीन घंटे देगा. – असली दिखने वाला बेबी टॉय हँसते हुए, टच होने पर साउंड हंसते हुए, अच्छी क्वालिटी, मल्टीकलर ड्रेस में ड्रेस की गई, बेबी डॉल वास्तव में प्यारा और प्यारा दिखती है. – गुड़िया की ड्रेस को आसानी से उसके लचीली बॉडी से हटाया जा सकता है और यह धोने योग्य भी है. – यह आपके प्रियजन के लिए एक अद्भुत जन्मदिन गिफ्ट विकल्प भी है.

प्यारा बच्चा tuch sencrs के साथ हंसता औरध्वनि लड़कों और लड़कियों के लिए आदर्श।
इस गुड़िया के साथ आपके बच्चे का मस्तिष्क बढ़ेगा और वह सीखेंगे और अधिक से अधिक बढ़ेगा। यह संभाल राष्ट्रीय सामग्री द्वारा निर्मित किया गया है
इसका हाथ चेहरा और पैर प्लास्टिक हैं। बाकी कपड़े
प्यारा बच्चा लड़कों और लड़कियों के लिए आदर्श ध्वनि के साथ हंसता है। आप भी अपनी पोशाक बदल सकते हैं

[ad_2]